Sunday 29 September 2013

बाबा रामदेव बोले,'अगली सरकार बीजेपी की बनेगी'

योग गुरु बाबा रामदेव के सासांसद श्री देवजी एम. पटेल




शिकागो ।। योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि साल 2014 में होने वाले आम चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सत्ता में वापसी करेगी। बाबा रामदेव यहीं नहीं रुके। उन्होंने एक तरह से अपना एक्टिज पोल नतीजा बताते हुए विभिन्न दलों को मिलने वाली सीटों की संख्या भी बताई।

इलीनोयस में 28 सितंबर को स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर आयोजित एक रैली में हिस्सा लेने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि नरेंद्र मोदी का जीतना सौ फीसद पक्का है। उन्होंने कहा, 'मैंने देखा है कि भारत क्रांति और परिवर्तन के लिए तैयार है। चुनाव (लोकसभा) में कांग्रेस को 100 सीटें मिलेंगी, जबकि बीजेपी और उसके सहयोगियों को 250 से 300 सीटें मिलेंगी।'

योग गुरु ने कहा, 'मुझे लगता है कि वर्ष 2014 में भारतीय राजनीति की एक नई इबारत लिखी जाएगी।' रामदेव ने हाल ही में लंदन स्थित हीथ्रो हवाई अड्डे पर उन्हें रोके जाने को लेकर आरोप लगाया कि सरकार ने उन्हें विदेश में फंसाने के लिए साजिश रची थी। रामदेव एक योग कार्यक्रम के लिए ह्यूसटन भी जाएंगे। उन्होंने शिकागो में 11 सितंबर, 1893 को विश्व धर्म संसद में स्वामी विवेकानंद द्वारा दिए गए प्रसिद्ध भाषण की 120वीं वर्षगांठ भी मनाई।
For More News http://shankarlanjana.blogspot.in/

No comments:

Post a Comment